एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

प्रयागराज : 68500 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों को एक और अवसर

0 comments

68500 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों को एक और अवसर


बेसिक शिक्षा परिषद के प्राथमिक स्कूलों में 68500 सहायक अध्यापक भर्ती में पास लेकिन किसी कारण से जनपद आवंटन के लिए आवेदन नहीं कर सके अभ्यर्थी या जो पुनर्मूल्यांकन में पास हुए थे, उन्हें एक और अवसर दिया जा रहा है। सचिव रूबी सिंह की ओर से बुधवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार, वेबसाइट www.upbasiceduboard.gov.in पर 24 मार्च अपराह्न से 27 मार्च की शाम 5 बजे तक ऑनलाइन ई-आवेदन पत्र का प्रारूप, आवश्यक दिशा-निर्देश एवं जनपदवार रिक्तियों का विवरण उपलब्ध रहेगा।

ऐसे अभ्यर्थी जिनके मोबाइल नंबर में परिवर्तन हो गया है वे ऑनलाइन आवेदन के लिए वेबसाइट पर उपलब्ध प्रारूप की सूचना 10 रुपये के नोटरी शपथ पत्र पर भरकर एवं अन्य अभिलेखों के साथ 24 मार्च अपराह्न से 26 मार्च शाम 5 बजे तक परिषद मुख्यालय में अपना मोबाइल नंबर अपडेट करा सकते हैं। शासन ने 23 अभ्यर्थियों को आवेदन की अनुमति दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।