एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

प्रयागराज : सीबीएसई-आईसीएसई छोड़ यूपी बोर्ड के इंग्लिश मीडियम स्कूलों की ओर रुख, लॉक डाउन में खराब आर्थिक स्थिति के चलते अभिभावकों ने लिया फैसला।

0 comments
प्रयागराज : सीबीएसई-आईसीएसई छोड़ यूपी बोर्ड के इंग्लिश मीडियम स्कूलों की ओर रुख, लॉक डाउन में खराब आर्थिक स्थिति के चलते अभिभावकों ने लिया फैसला।

प्रयागराज : कोरोना महामारी से स्कूली बच्चों की पढ़ाई भी प्रभावित हुई है। हालत यह है कि बड़ी संख्या में अभिभावकों ने बच्चों के स्कूल बदल दिए हैं। सीबीएसई आईसीएसई स्कूलों में पढ़ रहे बच्चों का अभिभावक एवं यूपी बोर्ड के इंग्लिश मीडियम स्कूलों में एडमिशन करा रहे हैं। उनका मानना है कि जब क्लास नहीं चलनी है तो सीबीएसई, आईसीएसई स्कूलों को मोटी फीस क्यों जमा करें, जबकि यूपी बोर्ड से जुड़े इंग्लिश मीडियम स्कूलों में बहुत कम फीस लगती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।