एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

लखनऊ : राज्य पुरस्कार शिक्षक का आवेदन निरस्त करने का मामला, खंड शिक्षा अधिकारी से जवाब तलब

0 comments

लखनऊ : राज्य पुरस्कार शिक्षक का आवेदन निरस्त करने का मामला, खंड शिक्षा अधिकारी से जवाब तलब

   
संयुक्त शिक्षा निदेशक बेसिक ने खंड शिक्षा अधिकारी बीकेटी से एक शिक्षक का राज्य अध्यापक पुरस्कार आवेदन निरस्त कराए जाने पर जवाब तलब किया है।
बीकेटी शिक्षक सुरेश जयसवाल ने बीकेटी खंड शिक्षा अधिकारी पर षडयंत्र करके उनका आवेदन निरस्त कराए जाने का आरोप लगाया था। इसकी शिकायत उन्होंने महानिदेशक बेसिक शिक्षा, निदेशक बेसिक शिक्षा व संयुक्त शिक्षा निदेशक बेसिक से की थी।
जेडी बेसिक गणेश कुमार की ओर से जारी पत्र के मुताबिक खंड शिक्षावअधिकारी को सभी दस्तावेजों के साथ 26 अगस्त को कार्यालय तलब किया गया है। सुरेश जयसवाल के मुताबिक विभाग की ओर से जारी हुई लिस्ट में उनका नाम सबसे ऊपर था लेकिन अगले दिन ही उनका नाम राज्य अध्यापक पुरस्कार के आवेदन लिस्ट से हटा दिया गया है। मामले की जांच के लिए उन्होंने विभागीय अधिकारियों समेत प्रमुख सचिव बेसिक शिक्षा से पत्र लिख कर शिकायत की थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।