एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : कोरोना से महराजगंज के यात्री कर अधिकारी की मौत, एआरटीओ कार्यालय सील

0 comments

महराजगंज : कोरोना से महराजगंज के यात्री कर अधिकारी की मौत, एआरटीओ कार्यालय सील

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,महराजगंज | Published By: Ajay Singh

महराजगंज एआरटीओ कार्यालय में यात्री कर अधिकारी पद पर कार्यरत जितेन्द्र दीक्षित की कोरोना संक्रमण से लखनऊ के एक अस्पताल में इलाज के दौरान शनिवार को मौत हो गई। उनकी मौत के बाद एआरटीओ कार्यालय के कर्मचारियों व आसपास के दुकानदारों में दहशत व्याप्त हो गया। रविवार को कार्यालय भवन को पूरी तरह से सैनेटाइजेशन कराकर सील कर दिया गया। संक्रमण और न फैले इसके लिए एआरटीओ रमेश चंद्र भारती ने डीएम से कार्यालय को कुछ दिनों के लिए बंद रखने का अनुरोध किया है।

सीतापुर निवासी यात्री कर अधिकारी जितेन्द्र दीक्षित जुलाई-2019 में उप संभागीय परिवहन कार्यालय महराजगंज में तैनात हुए थे। उनका लखनऊ में अपना निजी घर है। 55 वर्षीय जितेन्द्र दीक्षित डायबिटीज से भी पीड़ित थे। 29 जुलाई को वह छुट्टी लेकर घर गए और वहां उनकी तबीयत खराब हो गई। सांस की दिक्कत होने पर वह एक निजी अस्पताल में भर्ती हो गए। चिकित्सकों ने उनकी कोरोना जांच कराई तो वे संक्रमित निकले। उनका इलाज चल ही रहा था कि शनिवार को दोपहर उनकी मौत हो गई।

यात्री कर अधिकारी जितेन्द्र दीक्षित डायबिटीज से भी पीड़ित थे। 29 जुलाई को छुट्टी लेकर घर गए और वहीं उनकी तबीयत खराब हो गई। शनिवार दोपहर उनके निधन होने की जानकारी मिली। कार्यालय के सभी कर्मचारियों की कोरोना जांच कराई जाएगी।
रमेश चंद्र भारती, एआरटीओ

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।