एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : ब्लाक संसाधन केन्द्र एवं परिषदीय प्राथमिक/उच्च प्राथमिक विद्यालयों में टोकन मनी के रूप में प्रेषित रू01:00 के प्राप्ति के सम्बन्ध में प्रमाण पत्र उपलब्ध कराये जाने के सम्बन्ध में, साथ में PFMS PORTAL पर पंजीकृत लक्ष्मीपुर के विद्यालयों की सूची भी देखें

0 comments
महराजगंज : ब्लाक संसाधन केन्द्र एवं परिषदीय प्राथमिक/उच्च प्राथमिक विद्यालयों में टोकन मनी के रूप में प्रेषित रू01:00 के प्राप्ति के सम्बन्ध में प्रमाण पत्र उपलब्ध कराये जाने के सम्बन्ध में।

कार्यालय जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी महराजगंज

पत्रांक/एस0एस0ए0/ 2728 /2020-21
दिनांक 11/09/2020

समस्त खण्ड शिक्षा अधिकारी
जनपद-महराजगंज।

विषयः-ब्लाक संसाधन केन्द्र एवं परिषदीय प्राथमिक/उच्च प्राथमिक विद्यालयों में टोकन मनी के रूप में प्रेषित रू01:00 के प्राप्ति के सम्बन्ध में प्रमाण पत्र उपलब्ध कराये जाने के सम्बन्ध में।

उपर्युक्त विषयक के क्रम में अवगत कराना है कि राज्य परियोजना कार्यालय के निर्देशानुसार वर्ष 2020-21 में ब्लाक संसाधन केन्द्र/परिषदीय प्राथमिक/उच्च प्राथमिक विद्यालयों के खातों में धनराशि का स्थानान्तरण पी०एफ०एम०एस० के माध्यम से किया जाना है। इस हेतु बी0आर0सी0/विद्यालयों के खातों में सर्व प्रथम रू0 1:00 टोकन मनी के रूप में प्रेषित किया गया है।

अतः आपको निर्देशित किया जाता है कि बी0आर0सी0 तथा विद्यालयों के खातों में रू01:00 के जमा होने/न होने के सम्बन्ध में सायं 3:00 बजे तक सूचना उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।

(जगदीश प्रसाद शुक्ला) 
जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी,
महराजगंज

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।