एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

बदायूं : शिवानी का पोस्टर तृतीय स्थान पर

0 comments
बदायूं : शिवानी का पोस्टर तृतीय स्थान पर

बदायूं। कादरचौक विकास क्षेत्र में गंगा की कटरी के विद्यालय पूर्व माध्यमिक विद्यालय गंगपुर पुख्ता की एक छात्रा शिवानी ने मीना दिवस पर राज्य परियोजना निदेशक विजय किरन आनन्द के निर्देश पर आयोजित विभागीय ऑनलाइन पोस्टर प्रतियोगिता में जनपद स्तर पर तृतीय स्थान प्राप्त कर इतिहास रच दिया है। समग्र शिक्षा के अंतर्गत बालिकाओं की शिक्षा एवं सशक्तिकरण हेतु प्राथमिक विद्यालय में किया गया लिये विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जाते हैं ।इस वर्ष कोविड अधिकतर कार्यक्रम ऑनलाइन ही आयोजित किये जा रहे हैं ।इसी कड़ी में 24 दिसम्बर को बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ विषय पर

आयोजित ऑनलाइन पोस्टर प्रतियोगिता में विद्यालय की छात्रा शिवानी ने विकास खण्ड स्तर पर प्रथम तथा जनपद स्तर पर तृतीय स्थान प्राप्त किया है। इसी मीना मंच का गठन प्रत्येक उच्च विद्यालय में नियुक्त शिक्षक प्रवीण है। इसके अंतर्गत बालिकाओं कुमार को इस वर्ष का राज्य पुरस्कार की शिक्षा को बढ़ावा देने के प्राप्त हुआ है किटरी का ये विद्यालय अपनी उपलब्धियों के लिये प्रसिद्ध है।गत सत्र में इसी विद्यालय के एक छात्र ने राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित 19 को दृष्टिगत रखते हुए निबन्ध प्रतियोगिता में चौथा स्थान प्राप्त किया था।छात्रा की इस उपलब्धि पर विद्यालय परिवार ने प्रसन्नता व्यक्त की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।