एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

प्रयागराज : एपीओ के 17 पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू चार को

0 comments
प्रयागराज : एपीओ के 17 पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू चार को

अमर उजाला नेटवर्क, प्रयागराज सहायक अभियोजन अधिकारी (एपीओ) के 17 पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार चार दिसंबर को आयोजित किया जाएगा। इंटरव्यू में शामिल होने के लिए एपीओ-2018 की मुख्य परीक्षा में 54 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया था। परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र के अनुसार इंटरव्यू के बारे में विस्तृत जानकारी 24 नवंबर से आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगी।एपीओ के 17 पदों पर भर्ती के लिए कुल 45311 अभ्यर्थियों ने आवेदन किए थे और इनमें से 18782 अभ्यर्थी प्रारंभिक परीक्षा में शामिल हुए थे। प्रारंभिक परीक्षा में 260 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया था। 
एपीओ के 17 पदों में दस पद अनारक्षित, चार पद अन्य पिछड़ा वर्ग और तीन पद अनुसूचित जाति श्रेणी के लिए आरक्षित है। प्रारंभिक परीक्षा में सफल घोषित किए गए 260 अभ्यर्थियों की मुख्य परीक्षा 29 एवं 30 जुलाई को लखनऊ स्थित उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के शिविर कार्यालय में आयोजित की गई थी। मुख्य परीक्षा में 54 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए सफल घोषित किया गया था। साक्षात्कार चार दिसंबर को होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।