एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

प्रयागराज : अंतरजनपदीय तबादले वाले शिक्षकों का विद्यालय आवंटन अब 10 फरवरी से, बेसिक शिक्षा अधिकारियों नेे किया था अनुरोध

0 comments

प्रयागराज : अंतरजनपदीय तबादले वाले शिक्षकों का विद्यालय आवंटन अब 10 फरवरी से, बेसिक शिक्षा अधिकारियों नेे किया था अनुरोध

कार्यालय संवाददाता ,प्रयागराज | Published By: Ajay SinghUpdated: Thu, 04 Feb 2021 08:54 AM

यूपी के परिषदीय विद्यालयों में अंतर्जनपदीय तबादले वाले शिक्षकों को कार्यमुक्त करने, नए जनपद में कार्यभार ग्रहण करने और विद्यालय आवंटन की समय सीमा में वृद्धि कर दी गई है। सचिव बेसिक शिक्षा परिषद प्रताप सिंह बघेल की ओर से बुधवार को सभी बेसिक शिक्षा अधिकारियों को इस संबंध में निर्देश जारी किए गए हैं।

हरदोई समेत कुछ जिलों के बीएसए ने समयसीमा बढ़ाने का अनुरोध किया था। पूर्व में 5 फरवरी को ऑनलाइन विद्यालय आवंटन होना था जॉब 10 से 12 फरवरी तक किया जाएगा। शिक्षकों को 6 फरवरी को अपने जनपद से कार्यमुक्त किया जाएगा और स्थानांतरित जनपद में 9 फरवरी को कार्यभार ग्रहण कराया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।