एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

प्रयागराज : सर्वर पर नहीं अपलोड हो सकी विद्यालयों की सूची, अब विद्यालय आवंटन आज से

0 comments
प्रयागराज : सर्वर पर नहीं अपलोड हो सकी विद्यालयों की सूची, अब विद्यालय आवंटन आज से

प्रयागराज। अंतरजनपदीय स्थानांतरण के बाद जिले को मिले 610 शिक्षकों का विद्यालय आवंटन का इंतजार बढ़ता जा रहा है। बुधवार को तय कार्यक्रम पर विभाग की ओर से सर्वर पर विद्यालयों की सूची अपलोड नहीं होने से विद्यालय आवंटन का काम नहीं शुरू हो सका। दूसरे जिले से संगम नगरी में आए शिक्षक, शिक्षिकाएं तैयारी के साथ जिला शिक्षा प्रशिक्षण संस्थान (डायट) पहुंचे। विद्यालय की सूची अपलोड नहीं होने पर बीएसए की ओर से नया कार्यक्रम जारी किया गया है। अब विद्यालय आवंटन का काम बृहस्पतिवार को मौनी अमावस्या के अवकाश के दिन किया जाएगा।

विद्यालय आवंटन का नया कार्यक्रम

11 फरवरी को नौ से 10 बजे के बीच महिला दिव्यांग एवं पुरुष दिव्यांग सहायक अध्यापक विकल्प भरेंगे। 11 फरवरी को ही 10 से दो बजे के बीच महिला सहायक अध्यापिकाएं प्राथमिक विद्यालय भारांक 19 तक, दो से पांच बजे के बीच महिला सहायक अध्यापिकाएं प्राथमिक विद्यालय भारांक 18 से 10 तक आवंटन के लिए विकल्प भरेंगी। 12 फरवरी को नौ से दो बजे के बीच महिला सहायक अध्यापिकाएं प्राथमिक विद्यालय भारांक नौ से सात तक, दो से 4.30 बजे के बीच सभी पुरुष अध्यापक प्राथमिक विद्यालय और 4.30 से पांच बजे के बीच विकल्प भरेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।