एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : गोपनीय आख्या के विरोध में शिक्षकों का सीएम को ज्ञापन

0 comments
महराजगंज : गोपनीय आख्या के विरोध में शिक्षकों का सीएम को ज्ञापन

महराजगंज| निज संवाददाता । परिषदीय शिक्षकों की वार्षिक गोपनीय आख्या से मूल्यांकन के विरोध समेत बीस सूत्रीय मांग को लेकर प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष बलराम निगम के नेतृत्व में गुरुवार को शिक्षक प्रदर्शन करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे। मुख्यमंत्री को संबोधित मांग पत्र एसडीएम को सौंपते हुए शिक्षकों की समस्याओं का त्वरित निस्तारण की आवाज उठाया।

एसडीएम को ज्ञापन सौंपते समय अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ के राष्ट्रीय सचिव संजय कुमार मिश्र ने वर्तमान में विभागीय अधिकारियों द्वारा परिषदीय शिक्षकों की वार्षिक गोपनीय आख्या से मूल्यांकन करने के लिए अंकनिर्धारित कर कार्यों की समीक्षा का आदेश जारी किया गया है । जबकि कायाकल्प योजना के तहत विद्यालयों में हो रहे कार्यों में शिक्षकों की भूमिका अहम नहीं है और न ही शिक्षक इस संबंध में उत्तरदायी है।
साभार : हििन्दुस्तान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।