एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

लखनऊ : शिक्षकों ने आन्दोलन की रणनीति तैयार की, 21 सूत्रीय मांग पत्र पर सरकार ने निर्णय नहीं लिया तो शिक्षक हड़ताल पर जाने का निर्णय लेंगे

0 comments
लखनऊ : शिक्षकों ने आन्दोलन की रणनीति तैयार की, 
21 सूत्रीय मांग पत्र पर सरकार ने निर्णय नहीं लिया तो शिक्षक हड़ताल पर जाने का निर्णय लेंगे

लखनऊ। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ शाखा जनपद लखनऊ के पदाधिकारियों की बैठक बुधवार को शिक्षक भवन रिसालदार पार्क में हुई। 

कार्यसमिति की बैठक जिला अध्यक्ष सुधांशु मोहन की अध्यक्षता में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। सभी शिक्षकों को ट्विटर एकाउन्ट बनाकर संचालित करने एवं समय समय पर निर्देशानुसार सक्रिय सहयोग प्रदान करने का निर्णय लिया गया। 

प्रांतीय नेतृत्व के अनुसार बैठक में निर्णय लिया गया कि अगस्त में पुरानी पेंशन देने सहित अन्य समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी का घेराव किया जाएगा। सितंबर माह में कमिश्नरी का घेराव और अक्टूबर में महारैली होगी। इसके पश्चात भी यदि 21 सूत्रीय मांग पत्र पर सरकार ने निर्णय नहीं लिया तो शिक्षक हड़ताल पर जाने का निर्णय लेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।