एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : महराजगंज : उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ जनपद महाराजगंज ने धरने के लिए बनाई रणनीति

0 comments

महराजगंज : उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ जनपद महाराजगंज ने धरने के लिए बनाई रणनीति

        उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ जनपद महाराजगंज के जिलाध्यक्ष केशव मणि त्रिपाठी की अध्यक्षता में आज शिक्षक भवन पर सभी ब्लाकों के अध्यक्ष ,मंत्री एवम कोषाध्यक्ष की एक आवश्यक बैठक शिक्षक भवन पर आयोजित की गई जिसमे आगामी 28/10/2021 को होने वाले विशाल धरना प्रदर्शन करने के लिए रणनीति तय की गई ।
           बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष केशव मणि त्रिपाठी ने कहा कि कर्मचारी ,शिक्षक ,अधिकारी एवम पेंशनर्स अधिकार मंच उत्तर प्रदेश के तत्वाधान में प्रदेश के समस्त जिला मुख्यालय पर  दिनांक 28/10/2021 को सभी शिक्षकों,शिक्षा मित्रों,अनुदेशकों,कर्मचारियों रसोइयों,आंगनबाड़ी द्वारा एक विशाल धरना एवम प्रदर्शन किया जायेगा जिसमे समस्त शिक्षक अपनी उपस्थिति शत प्रतिशत की संख्या में दर्ज कराएं ।इसके लिए सभी ब्लाकों के अध्यक्ष मंत्री एवम कार्यसमिति की टीम ब्लॉक पर समस्त शिक्षकों से संपर्क करके जिला मुख्यालय पर उपस्थित होने के लिए जागरूक करें।
  जिलामंत्री सत्येंद्र कुमार मिश्र ने कहा कि शिक्षकों एवम कर्मचारियों के 21सूत्रीय मांगों के समर्थन में होने वाले धरने में सभी शिक्षक अनिवार्य रूप से शामिल हों तभी सरकार के ऊपर दबाव बनेगा और लंबित मांगों का समाधान होगा ।वरिष्ठ उपाध्यक्ष बैजनाथ सिंह ने कहा कि 21सूत्रीय मांग अगर सरकार नही मनेगी तो आने वाले 2022 का विधानसभा चुनाव बहुत ही भारी पड़ेगा क्योंकि शिक्षक कर्मचारी सभी पीड़ित हैं और उनकी मांगों ,समस्याओं के ऊपर सरकार ध्यान नही दे रही है ।
जिला उपाध्यक्ष राघवेंद्र पांडे ने कहा कि न्यायपंचायत वार टीम गठित कर दी गई है सभी लोग पूरी ताकत के साथ धरने में उपस्थित होंगे ।जिला कोषाध्यक्ष मनौवर अली ने धरने में सभी शिक्षकों को पहुंचने की अपील किया ।
        बैठक में सभी ब्लाकों के अध्यक्ष मंत्री ने कहा कि 28 अक्टूबर के धरने के लिए ब्लॉक कार्यसमिति सक्रिय रूप से एक एक शिक्षक से संपर्क करके सभी को धरने में आने के लिए जागरूक कर रही है ।
    बैठक में धनप्रकाश त्रिपाठी ,वीरेंद्र सिंह,अखिलेश पाठक , प्रद्युम्न कुमार सिंह ,आनंदपाल गौतम,राजेश कुमार  , अभय कुमार दूबे,गोपाल पासवान सहित सभी ब्लाकों के अध्यक्ष मंत्री उपस्थित रहे ।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।