एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : जनपदीय बेसिक बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता में निचलौल बना ओवरऑल जिला चैम्पियन साथ मिठौरा बना उप विजेता, UPPSS के जिलाध्यक्ष केशवमणि त्रिपाठी एवं जिलामंत्री सत्येन्द्र कुमार मिश्र सहित सभी ब्लाकों के पदाधिकारियों ने शुभकामनाओं सहित दिया बधाई

0 comments
महराजगंज : जनपदीय बेसिक बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता में निचलौल बना ओवरऑल जिला चैम्पियन साथ मिठौरा बना उप विजेता, UPPSS के जिलाध्यक्ष केशवमणि त्रिपाठी एवं जिलामंत्री सत्येन्द्र कुमार मिश्र सहित सभी ब्लाकों के पदाधिकारियों ने शुभकामनाओं सहित दिया बधाई 


महराजगंज । जवाहर लाल नेहरू पीजी कॉलेज के ग्राउंड पर आयोजित जनपद स्तरीय बेसिक बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता में निचलौल ब्लाक की टीम ओवरऑल जिला चैम्पियन बनी। मिठौरा ब्लाक उप विजेता रहा । प्राथमिक वर्ग में निचलौल के अशफाक व मिठौरा की रिंका, जूनियर वर्ग में फरेंदा के दीपक व मिठौरा की अनामिका को व्यक्तिगत चैम्पियन के खिताब से सम्मानित किया गया। पीटी में निचलौल चैम्पियन बना। मुख्य अतिथि एडीएम डॉ. पंकज कुमार वर्मा, विशिष्ट अतिथि डीआईओएस अशोक कुमार सिंह, डायट प्राचार्य अभिजीत सिंह व बीएसए आशीष कुमार सिंह ने प्रतियोगिता के विजेता बच्चों को शील्ड, मेडल व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। क्रीड़ा प्रभारी बीईओ सदर सीबी पांडेय ने सभी अतिथियों के साथ-साथ प्रतियोगिता में शामिल बच्चों व शिक्षकों का आभार जताया।
तीन दिन तक चले जिला स्तरीय बेसिक बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता के समापन के मौके पर शनिवार की शाम को छात्राओं ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से यादगार बना दिया। मुख्य अतिथि एडीएम डॉ. पंकज कुमार वर्मा ने कुशीनगर में आयोजित मंडलीय क्रीड़ा प्रतियोगिता के लिए जिला चैम्पियन बच्चों को शुभकामना दिया। प्रतियोगिता में 22 स्वर्ण, 10 रजत व 5 कांस्य मेडल जीत का निचलौल ब्लाक की टीम ओवरऑल चैम्पियन बनी। इसमें से अकेले कम्पोजिट विद्यालय जा पट्टी गिरहिया के बच्चों ने 18 स्वर्ण, 10 रजत व 4 कांस्य पदक जीत निचलौल ब्लाक को जिला चैम्पियन बनाने में सराहनीय योगदान दिया। इस मौके पर सभी बीईओ के अलावा जिला व्यायाम शिक्षक अनिरूद्ध निराला, क्षेत्रीय व्यायाम शिक्षक अखिलेश पाठक, गिरिजेश पांडेय, विवेक कुशवाहा, शैलेश पांडे, बैजनाथ सिंह, डॉ. त्रिभुवन नारायण गोपाल, सत्येंद्र कुमार मिश्र, संजय मणि त्रिपाठी, बलराम निगम, ऋषिकेश गुप्ता, राकेश सिंह, अमरेंद्र सिंह, आशीष सिंह, मुकेश सिंह, शैलेश पटेल, राजेश धारिया, मुकेश कुमार, विवेक यादव, दिनेश गुप्ता, अनिल चौरसिया, संदीप कन्नौजिया, अशोक सिंह, कृष्ण कुमार मद्धेशिया, रितेश केसरवानी, श्रीचंद, यशवंत राव, जितेंद्र सिंह, धन्नू चौहान, कैलाश मौर्य, मुकेश मणि, मनोज वर्मा, गोपाल पटेल, रवि यादव, किरन त्रिपाठी, अनिता पाण्डेय, शेफाली सिंह, निधि शर्मा, प्रीति सिंह आदि मौजूद रहीं।

प्राथमिक स्तर के खेल में चमके यह खिलाड़ी

प्राथमिक स्तर बालक वर्ग 50 मीटर दौड़ में घुघली के अमित को गोल्ड, मिठौरा के अनमोल को सिल्वर, सौ मीटर दौड़ में निचलौल के अश्फाक को गोल्ड, मिठौरा के अनमोल को सिल्वर, दो सौ मीटर दौड़ में निचलौल के अश्फाक को गोल्ड, पनियरा के संजय को सिल्वर, चार सौ मीटर दौड़में मिठौरा के सर्वेश को गोल्ड, घुघली सूरज को सिल्वर, लम्बी कूद में मिठौरा के अनमोल को गोल्ड, फरेंदा के सुजीत को सिल्वर, कबड्डी में सदर को गोल्ड, निचलौल को सिल्वर, खो-खो में फरेंदा को गोल्ड, मिठौरा को सिल्वर, बालिका वर्ग पचास मीटर दौड़ में मिठौरा की रिंका को गोल्ड, सिसवा की अमीषा को सिल्वर, सौ मीटर दौड़ में मिठौरा की रिंका को गोल्ड, सदर की सोनाली को सिल्वर, दो सौ मीटर दौड़ में सिसवा की • अमीषा को गोल्ड, सदर की सोनाली को सिल्वर, चार सौ मीटर दौड़ में सिसवा की सावित्री को गोल्ड, फरेंदा की अंजू को सिल्वर, लंबी कूद में निचलौल की काजल पाल को गोल्ड, लक्ष्मीपुर की रिंजू को सिल्वर, कबड्डी में सदर को गोल्ड, परतावल को सिल्वर, खो-खो में निचलौल को गोल्ड, सिसवा को सिल्वर पदक मिला।
जूनियर स्तर के खेल में चमके यह खिलाड़ी

प्रतियोगिता में जूनियर स्तर बालक वर्ग सौ मीटर दौड़ में फरेंदा के दीपक को गोल्ड, घुघली के अक्षय को सिल्वर, दो सौ मीटर दौड़ में फरेंदा के दीपक को गोल्ड, घुघली के विजय को सिल्वर, चार सौ मीटर दौड़ में मिठौरा के देवेन्द्र को गोल्ड, घुघली के अक्षय को सिल्वर, छह सौ मीटर दौड़ में मिठौरा के देवेन्द्र को गोल्ड, फरेंदा के रामानंद को सिल्वर, लंबी कूद में फरेंदा के दीपक निषाद को गोल्ड, निचलौल के अंतराज को सिल्वर, ऊंची कूद में लक्ष्मीपुर के प्रिंस को गोल्ड, परतावल के कृष को सिल्वर, गोला फेंक में फरेंदा के दीपक को गोल्ड, सिसवा के नागेन्द्र को सिल्वर, चक्रक्षेपण में फरेंदा के शुभम को गोल्ड, सिसवा के नागेन्द्र को सिल्वर, रिले रेस में मिठौरा को गोल्ड, बृजमनगंज को सिल्वर, कबड्डी में निचलौल को गोल्ड, बृजमनगंज को सिल्वर, खो-खो में सिसवा को गोल्ड, फरेंदा को सिल्वर, समूहगान में निचलौल को गोल्ड, मिठौरा को सिल्वर, अंत्याक्षरी में मिठौरा को गोल्ड, निचलौल को सिल्वर, राष्ट्रीय एकांकी निचलौल को गोल्ड, मिठौरा को सिल्वर, लोकगीत में निचलौल को गोल्ड, सदर ब्लाक को सिल्वर, योगासन में निचलौल को गोल्ड, परतावल को सिल्वर, पीटी में निचलौल को गोल्ड, पनियरा को सिल्वर, जिम्नास्टिक में मिठौरा को गोल्ड, बृजमनगंज को सिल्वर, बैडमिंटन डबल में फरेंदा को गोल्ड, निचलौल को सिल्वर, बैडमिंटन सिंगल में मिठौरा को गोल्ड, निचलौल को सिल्वर, जूनियर बालिका वर्ग सौ मीटर में मिठौरा की अनामिका को गोल्ड, फरेंदा की माही को सिल्वर, दो सौ मीटर दौड़ में मिठौरा की संजना को गोल्ड, मिठौरा की साबिया को सिल्वर, चार सौ मीटर दौड़ में फरेंदा की मनीषा को गोल्ड व सबिया को सिल्वर, छह सौ मीटर में फरेंदा की कांति को गोल्ड व साबिया को सिल्वर, लंबी कूद में निचलौल की रिद्धि को गोल्ड, मिठौरा की कृति को सिल्वर, ऊंची कूद में मिठौरा की अनामिका को गोल्ड व कृति को सिल्वर, गोला फेंक में सिसवा की निधि को गोल्ड, फरेंदा की संजना को सिल्वर, चक्र क्षेपण में फरेंदा की संजना को गोल्ड व सोनम को सिल्वर, 4 गुणे 100 मीटर दौड़ में फरेंदा को गोल्ड, मिठौरा को सिल्वर, वालीबाल बालक व बालिका दोनों वर्ग में मिठौरा ब्लाक को गोल्ड मिला।
सभी छात्र-छात्राओं को बधाई 

जनपदीय बेसिक बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले विकास क्षेत्र के सभी प्रतिभागियों को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष केशवमणि त्रिपाठी, जिलामंत्री सत्येन्द्र कुमार मिश्र एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष बैजनाथ सिंह के साथ ही संजय कुमार यादव अध्यक्ष निचलौल मंत्री धन्नू चौहान एवं कोषाध्यक्ष पवन चौधरी, टीएन गोपाल आध्यक्ष, राघवेन्द्र पाण्डेय नौतनवां अध्यक्ष धनप्रकाश त्रिपाठी लक्ष्मीपुर अध्यक्ष हरिश्चन्द्र चौधरी मंत्री दयानन्द त्रिपाठी UPPSS जिला मीडिया प्रभारी, चन्द्रभान प्रसाद नौतनवां कोषाध्यक्ष पूरी कार्यसमिति ने एक बार पुनः ओवर आल चैम्पियन निचलौल के नाम करने के लिए बहुत - बहुत बधाई दिया । सभी के कुशल प्रशिक्षण से बच्चों ने अपना जौहर दिखाकर जनपद महराजगंज में एक पहचान बनाया है। इसके साथ ही प्रतिभाग करने वाले सभी विकास क्षेत्र के शिक्षकों बीईओ बच्चों को भी शुभकामना सहित सभी खेल से जुड़े शिक्षकों को जितने भी अपनी छोटी से छोटी भूमिका का निर्वहन कर जनपदीय बेसिक बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता को सम्पन्न कराने में अपनी महती भूमिका निभाई सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।