एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

प्रतापगढ़ : मोबाइल नंबर का उल्लेख करते हुए मुकदमा दर्ज, जांच शुरू, डीआइओएस को मिली जान से मारने की धमकी

0 comments

प्रतापगढ़ : मोबाइल नंबर का उल्लेख करते हुए मुकदमा दर्ज, जांच शुरू, डीआइओएस को मिली जान से मारने की धमकी

प्रतापगढ़ : सीडीओ आवास पर बैठे डीआइओएस डा.ब्रजेश मिश्र को एक व्यक्ति ने मोबाइल पर गोली मारने की धमकी दी है। साथ ही उनके परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी। यह जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अमले में खलबली मच गई। डीआइओएस ने कैंप कार्यालय पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी डीएम डा.आदर्श सिंह को दी। डीएम के निर्देश पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

मंगलवार शाम डीआइओएस डा.ब्रजेश मिश्र सिविललाइन स्थित सीडीओ महेंद्र बहादुर सिंह के आवास पर उनके पास बैठे हुए थे। तभी 4.36 बजे डीआइओएस के मोबाइल पर 9919090056 नंबर से एक व्यक्ति का फोन आया और वह यह पूछने लगा कि जिला विद्यालय निरीक्षक प्रतापगढ़ बोल रहे हैं। हां कहने पर वह धमकी देते हुए कहने लगा कि कहां हो तुम। प्रतापगढ़ में होने की बात बताने पर गाली गलौज करने लगा। कहने लगा कि बहुत बड़े अधिकारी बने हो। नेतागिरी कर रहे हो। जिले में जितना नाटक कर रहे हो सब पता है। किसी नेता मंत्री की नहीं सुनोगे। प्रतापगढ़ में क्यों आए हो। बीबी बच्चों समेत उन्हें जान से मारने की धमकी दी। डीआइओएस बार-बार फोन करने वाले का परिचय पूछते रहे, लेकिन वह गाली गलौज करते हुए धमकी ही देता रहा।

फोन कटने के बाद डीआइओएस ने पूरे मामले की जानकारी सीडीओ को दी। इसके बाद कैंप कार्यालय पर डीएम डा.आदर्श सिंह से मिले और धमकी भरा आडियो सुनाते हुए पूरे प्रकरण से अवगत कराया। डीएम ने फौरन एसपी को बुलाया और धमकी देने वाले पर मुकदमा दर्ज करा कर कार्रवाई करने को कहा।

इस मामले में डीआइओएस की तहरीर पर पुलिस ने मोबाइल नंबर का उल्लेख करते हुए अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस बारे में डीएम डा.आदर्श सिंह ने बताया कि डीआइओएस को मिली धमकी में मुकदमा दर्ज हो गया है, कार्रवाई कराई जाएगी। एसपी एमपी वर्मा ने बताया कि मोबाइल नंबर दर्शाते हुए अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। सर्विलांस से धमकी देने वाले का पता लगाया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।