एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

संतकबीरनगर : विशिष्ट बीटीसी 2004 बैच के नियुक्त शिक्षकों की भी अब भविष्य निधि कटौती की जाएगी, इसे लेकर शिक्षकों ने बीएसए कार्यालय के सामने खुशी मनाया

0 comments

संतकबीरनगर : विशिष्ट बीटीसी 2004 बैच के नियुक्त शिक्षकों की भी अब भविष्य निधि कटौती की जाएगी, इसे लेकर शिक्षकों ने बीएसए कार्यालय के सामने खुशी मनाया

संतकबीर नगर : विशिष्ट बीटीसी 2004 बैच के नियुक्त शिक्षकों की भी अब भविष्य निधि कटौती की जाएगी। मामले को लेकर बीएसए डा. माया ¨सह ने वित्त एवं लेखाधिकारी को पत्र लिखकर कार्यवाही आरंभ करने का निर्देश दिया है। इसे लेकर शिक्षकों ने बीएसए कार्यालय के सामने खुशी मनाया।

जीपीएफ कटौती नहीं किए जाने को लेकर विशिष्ट बीटीसी वेलफेयर एसोसिएशन संतकबीर इकाई द्वारा उच्च न्यायालय में याचिका दायर किया गया था। इसमें दिनांक 6 अक्टूबर को हुए आदेश की छाया प्रति संलग्न करके सभी ने बीएसए से अग्रिम कार्रवाई करने की मांग की थी। न्यायालय के आदेश के क्रम में बीएसए ने वित्त एवं लेखाधिकारी को कटौती आरंभ करने के लिए पत्र भेजा है। आदेश जारी हो जाने से शिक्षकों ने कार्यालय के सामने खुशी मनाई। संगठन के अध्यक्ष अर¨वद चौधरी ने कहा कि लंबे समय तक लड़ाई लड़ने के बाद बीएसए द्वारा उनके भविष्य निधि की कटौती किए जाने का आदेश दिया गया यह सराहनीय कदम है।

इसे लेकर सभी भविष्य की अनिश्चितता से परेशान थे। इस दौरान केंसरी लाल, सुरेश मौर्य, योगेंद्र राजभर, धीरेंद्र नाथ पांडेय, धीरेंद्र ¨सह, रामानुज यादव, जितेंद्र ¨सह, अरुण कुमार यादव, रामगोपाल, भवानी शंकर श्रीवास्तव, अशोक कुमार चौहान, रतनलाल वर्मा, भाष्कर प्रताप त्रिपाठी समेत अनेक शिक्षक मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।