एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ शाखा महराजगंज के 11 ब्लाकों में अध्यक्ष व मंत्री पद एक-एक नामानकन पर निर्विरोध निर्वाचन तय, फरेन्दा अध्यक्ष पद पर तीन और मंत्री पद पर दो नामांकन होने से चुनाव सम्भावित, 13 अप्रैल को होगा नामांकन वापसी और निर्विरोध/चुनाव तिथि की घोषणा ।

0 comments

महराजगंज : उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ शाखा महराजगंज के 11 ब्लाकों में अध्यक्ष व मंत्री पद एक-एक नामानकन पर निर्विरोध निर्वाचन तय, फरेन्दा अध्यक्ष पद पर तीन और मंत्री पद पर दो नामांकन होने से चुनाव सम्भावित, 13 अप्रैल को होगा  नामांकन वापसी और निर्विरोध/चुनाव तिथि की घोषणा

महराजगंज: प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्ष व मंत्री पद पर चुनाव कराने के लिए बुधवार को सदर बीआरसी परिसर में नामांकन दाखिल हुआ। फरेंदा में अध्यक्ष पद पर तीन तथा मंत्री पद पर दो नामांकन दाखिल हुआ। साथ ही अन्य ब्लाकों में अध्यक्ष व मंत्री पद पर एक-एक नामांकन आने से प्रत्याशियों का निर्विरोध निर्वाचन तय माना जा रहा है। निर्वाचन समिति में शामिल जिला मंत्री केशव मणि, कैलाशपति चौबे, संजय मणि त्रिपाठी, डा. टीएन गोपाल तथा उपेंद्र पांडेय ने प्रथम पाली में सुबह नौ बजे से 11 बजे तक सिसवा, सदर, मिठौरा, घुघली, निचलौल व परतावल ब्लाक तथा दूसरे पाली में दोपहर एक बजे से तीन बजे तक फरेंदा,धानी, पनियरा, नौतनवा, लक्ष्मीपुर व बृजमनगंज ब्लाक का नामांकन कराने की व्यवस्था बनाई थी।

🔴 महराजगंज : उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ प्रदेश अध्यक्ष दिनेश चन्द्र शर्मा के निर्देशन में अध्यक्ष/जिलामंत्री केशवमणि त्रिपाठी जी के देख-रेख में शाखा महराजगंज में 12 ब्लाक ईकाई के अध्यक्ष/मंत्री पद पर निर्वाचन हेतु सात साल बाद कुल 27 प्रत्याशियों ने नामांकन किया दाखिल

प्रथम पाली में सदर ब्लाक से बैजनाथ ¨सह ने अध्यक्ष पद पर तथा अखिलेश पाठक ने मंत्री पद पर नामांकन दाखिल किया। सिसवा ब्लाक से अध्यक्ष पद पर सत्येंद्र मिश्र ने व मंत्री पद पर लालबिहारी ने, मिठौरा ब्लाक से अध्यक्ष पद पर अभय कुमार दुबे ने व मंत्री पद पर गोपाल पासवान ने, घुघली ब्लाक से अध्यक्ष पद पर अर¨वद कुमार गुप्त ने व मंत्री पद पर राजू कुमार ¨सह ने, निचलौल ब्लाक से अध्यक्ष पद पर सीताराम जायसवाल ने व मंत्री पद पर धन्नू चौहान ने तथा परतावल ब्लाक में अध्यक्ष पद पर वीरेंद्र ¨सह ने व मंत्री पद पर अतीकुर्रहमान ने नामांकन दाखिल किया।

दूसरी पाली में बृजमनगंज ब्लाक से अध्यक्ष पद पर अलाउद्दीन खां व मंत्री पद पर अनूप कुमार, लक्ष्मीपुर ब्लाक से अध्यक्ष पद पर धनप्रकाश त्रिपाठी व मंत्री पद पर हरिश्चंद्र चौधरी, नौतनवा ब्लाक से अध्यक्ष पद पर राघवेंद्र नाथ पांडेय व मंत्री पद पर मनौवर अली, पनियरा ब्लाक से अध्यक्ष पद पर हरीश शाही व मंत्री पद पर रामसमुझ तथा धानी ब्लाक में अध्यक्ष पद पर देवेंद्र प्रसाद मिश्र व मंत्री पद पर नंदलाल यादव ने नामांकन दाखिल किया। अध्यक्ष व मंत्री पद पर एक-एक नामांकन दाखिल होने से फरेंदा छोड़ सभी ब्लाकों में निर्विरोध निर्वाचन तय माना जा रहा है।

फरेंदा ब्लाक में अध्यक्ष व मंत्री दोनों पद पर चुनाव होना तय है। अध्यक्ष पद पर प्रद्युम्न कुमार ¨सह, डा. कैलाशनाथ मौर्य व विजयप्रताप पांडेय तथा मंत्री पद पर आनंद पाल गौतम व राजकुमार ने अपना नामांकन दाखिल किया है।
















कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।