एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

इटावा : दूसरे जिले में तैनात शिक्षक को बनाया अराजक तत्व

0 comments

दूसरे जिले में तैनात शिक्षक को बनाया अराजक तत्व


जागरण संवाददाता इटावा पुलिस कब किसे क्या बना दे यह किसी को पता नहीं रहता है यह हकी...

जागरण संवाददाता, इटावा : पुलिस कब किसे क्या बना दे यह किसी को पता नहीं रहता है, यह हकीकत चुनाव की सुरक्षा को लेकर व्यापक पैमाने की गई निरोधात्मक कार्रवाई में उस समय प्रकट हुए जब शिक्षक को अराजक तत्व मानकर पाबंद किया गया। शिक्षक के पिता ने सिटी मजिस्ट्रेट सत्येंद्रनाथ शुक्ल के समक्ष न्याय की गुहार लगाई है।

शहर में थाना फ्रेंड्स कालोनी पुलिस ने बीते 31 मार्च को जयप्रकाश नगर महेरा चुंगी क्षेत्र के आशीष दुबे पुत्र लालजी दुबे सहित 10 लोगों को मतदान के दौरान बूथ पर अराजकता का प्रदर्शन करके शांति भंग करने की आशंका में 107-116 में पाबंद कर दिया। सिटी मजिस्ट्रेट न्यायालय से 15 अप्रैल को एक लाख रुपये की पाबंदी तथा दो जमानतें दाखिल करने का नोटिस पहुंचा तब परिजनों को मामले की जानकारी हुई। इससे त्रस्त पिता लालजी दुबे ने सिटी मजिस्ट्रेट के समक्ष कागजात प्रस्तुत करते हुए अनुरोध किया कि पुत्र बीते दशक से बाहर रह रहा है। तीन साल पूर्व से बलरामपुर जनपद के ब्लाक गैशणी में प्राथमिक विद्यालय में सहायक शिक्षक के रूप में तैनात है। 16 अप्रैल को चुनाव के मद्देनजर इनोवेटिव पाठशाला प्रदर्शनी में ड्यूटी पर रहेगा। पुलिस ने किसी के भ्रमजाल में आकर उसे पाबंद कराया है। पुत्र के खिलाफ किसी भी जिले में आपराधिक अभियोग पंजीकृत नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।