एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

प्रयागराज : अनुपस्थित चल रहे 9 शिक्षकों को अंतिम चेतावनी, 24 सितंबर तक उपस्थित हों, नहीं तो सेवा समाप्त।

0 comments
प्रयागराज : अनुपस्थित चल रहे 9 शिक्षकों को अंतिम चेतावनी,  24 सितंबर तक उपस्थित हों, नहीं तो सेवा समाप्त।


प्रयागराज। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने जनपद के परिषदीय प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालयों में कार्यरत नौ शिक्षकों को सेवा समाप्ति की चेतावनी जारी की है। बीएसए संजय कुमार कुशवाहा की ओर से बिना किसी सूचना के अध्यापक- अध्यापिकाओं को नोटिस भेजकर 24 सितंबर तक उनके कार्यालय में उपस्थित होकर जवाब देने को कहा है। 24 सितंबर को उनके कार्यालय में उपस्थित नहीं होने वाले शिक्षकों को सेवा समाप्ति की चेतावनी दी गई है। बीएसए की ओर से जारी नोटिस में कहा गया है कि उपस्थित नहीं होने पर यह माना जाएगा कि वह काम करने के इच्छुक नहीं हैं।



बीएसए की ओर से जिन शिक्षकों को नोटिस जारी की गई है उनमें प्राथमिक विद्यालय पहाड़पुर बहादुरपुर के अनुपम सिंह, प्राथमिक विद्यालय छतौना प्रतापपुर की सोनाली गुप्ता, प्राथमिक विद्यालय राजापुर धनूूपुर की आराधना वर्मा, प्राथमिक विद्यालय खिरिजपुर धनूपुर के प्रेम शंकर द्विवेदी, प्राथमिक विद्यालय ऊगापुर प्रतापपुर की प्रधानाध्यापक विद्या सिंह, प्राथमिक विद्यालय जगदीशपुर धनूपुर की अनीता, पूर्व माध्यमिक विद्यालय बहरैचा कोरांव के संजय कुमार पांडेय, प्राथमिक विद्यालय दुधरा जोकहाई कोरांव के नील कंडेश्वर, प्राथमिक विद्यालय भगतपुर कोरांव के व्योमकेश द्विदी का नाम शामिल है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।