एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

मुरादाबाद : तीन अक्टूबर को चित्रगुप्त इंटर कालेज में होगी यूपी बोर्ड की कंपार्टमेंट परीक्षा

0 comments

मुरादाबाद : तीन अक्टूबर को चित्रगुप्त इंटर कालेज में होगी यूपी बोर्ड की कंपार्टमेंट परीक्षा

हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबाद | 

यूपी बोर्ड वर्ष 2020 की हाईस्कूल कंपार्टमेंट व इम्प्रूवमेंट और इंटरमीडिएट की कंपार्टमेंट परीक्षा 3 अक्टूबर 2020 को जनपद मुख्यालय चित्रगुप्त इंटर कालेज में आयोजित की जाएगी। हाईस्कूल की कंपार्टमेंट व इंप्रूवमेंट परीक्षा तीन अक्टूबर को सुबह की पाली में सुबह 8 बजे से 11:15 बजे तक आयोजित होगी।

वहीं इंटरमीडिएट कंपार्टमेंट परीक्षा शाम की पाली में दोपहर 2:00 बजे से शाम 5:15 बजे तक आयोजित होगी। जिला विद्यालय निरीक्षक प्रदीप कुमार द्विवेदी ने बताया कि कोविड-19 के संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए परीक्षा केंद्र पर परीक्षार्थियों को मास्क पहनकर आना अनिवार्य होगा। परीक्षार्थियों को परिषद की वेबसाइट से अपने प्रवेशपत्र डाउनलोड कर या पंजीकृत विद्यालय के प्रधानाचार्य से संपर्क स्थापित कर प्रवेश-पत्र प्राप्त कर निर्धारित तिथि को परीक्षा प्रारंभ होने के 45 मिनट पूर्व परीक्षा केंद्र पर पहुंचना अनिवार्य होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।