एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

INTERDISTRICT TRANSFER : अंतर्जनपदीय स्थानांतरण के लिए आवेदन में संशोधन सात से 10 अक्तूबर के बीच

0 comments
INTERDISTRICT TRANSFER : अंतर्जनपदीय स्थानांतरण के लिए आवेदन में संशोधन सात से 10 अक्तूबर के बीच

प्रयागराज। प्रदेश के परिषदीय विद्यालयों में अंतर्जनपदीय स्थानांतरण के लिए आवेदन में संशोधन की तिथि को आगे बढ़ा दिया गया है। सचिव बेसिक शिक्षा परिषद की ओर से जारी सूचना में कहा गया है कि शिक्षकों को आवेदन में संशोधन के लिए सात से 10 अक्तूबर के बीच का समय दिया गया है। शिक्षक आवेदन में संशोधन करके 11 से 13 अक्तूबर के बीच प्रक्रिया पूरी करेंगे। बीएसए की ओर से आवेदन पत्रों को सत्यापन के बाद 14 से 15 अक्तूबर के बीच लॉक किया जाएगा। आवेदन पत्रों पर विचार के बाद जनपदीय समिति की ओर से अंतर्जनपदीय स्थानांतरण की अंतिम सूची का प्रसारण 22 अक्तूबर को जारी की जाएगी।सचिव बेसिक शिक्षा परिषद प्रताप सिंह बघेल की ओर से प्रदेश के सभी डायट प्राचार्य, मंडलीय सहायक शिक्षा निदेशक एवं बेसिक शिक्षा अधिकारी को पत्र भेजा गया है। 

अंतर्जनपदीय स्थानांतरण के लिए आए आवेदन के संबंध में दावे आपत्तियों के निस्तारण करके 22 अक्तूबर को अंतिम सूची जारी कर दें। परिषद की ओर से शिक्षकों के दावे और आपत्तियों के निस्तारण के लिए तीन मार्च 2020 को एक समिति का गठन किया गया था। कोरोना संक्रमण के चलते बेसिक शिक्षा परिषद ने मार्च में आपत्तियों के निस्तारण की प्रक्रिया रोक दी थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।