एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

गोरखपुर : UP 69000 Shikshak Bharti गोरखपुर नहीं लखनऊ में चुनिंदा अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देंगे CM योगी

0 comments

गोरखपुर : UP 69000 Shikshak Bharti गोरखपुर नहीं लखनऊ में चुनिंदा अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देंगे CM योगी

मुख्‍य संवाददाता ,गोरखपुर 

69000 शिक्षकों की भर्ती के दूसरे चरण में चयनित परिषदीय विद्यालयों के चुनिंदा अभ्यर्थियों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब गोरखपुर की बजाय लखनऊ में नियुक्ति पत्र प्रदान कर नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। गोरखपुर जिले में प्रभारी मंत्री रमापति शास्त्री एनेक्सी भवन में अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे। 

शिक्षक भर्ती के दूसरे चरण में 36590 चयनित अभ्यर्थियों को 5 दिसम्बर को नियुक्ति पत्र वितरित किया जाएगा। नियुक्ति पत्र वितरण का राज्यस्तरीय कार्यक्रम गोरखपुर विश्वविद्यालय के क्रीड़ांगन में आयोजित था जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर एवं बस्ती मंडल के 35 अभ्यर्थियों को मंच से नियुक्ति पत्र प्रदान करने वाले थे। इस कार्यक्रम में जिले के 644 अभ्यर्थियों को जनप्रतिनिधियों द्वारा नियुक्तिपत्र दिया जाना था जबकि प्रदेश के अन्य जिलों में मंत्री, सांसद व विधायकों को नियुक्तिपत्र वितरण करना था। कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री का इन अभ्यर्थियों के साथ प्रदेश के कई जिलों के अभ्यर्थियों से संवाद का कार्यक्रम भी तय था। 

तैयारियों पर लगा विराम
नियुक्तिपत्र वितरण समारोह को लेकर विश्वविद्यालय क्रीड़ांगन में तैयारियां चल रही थी। मंच सज्जा के साथ ही लोगों के बैठने के लिए बड़ा जर्मन हेंगर भी लगाया जा रहा था। लेकिन गुरुवार की दोपहर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम निरस्त होने के साथ ही तैयारियां रोक दी गई। टेंट समेत तमाम सामान वापस जाने लगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।